अध्ययन गाइड

ebook 2 टिमोथी: बाइबल पुस्तक 2 तीमुथियुस अध्याय 1 से 4 तक पद-दर-पद अध्ययन · प्राचीन शब्द बाइबिल अध्ययन श्रृंखला

By Andrew J. Lamont-Turner

cover image of अध्ययन गाइड

Sign up to save your library

With an OverDrive account, you can save your favorite libraries for at-a-glance information about availability. Find out more about OverDrive accounts.

   Not today
Libby_app_icon.svg

Find this title in Libby, the library reading app by OverDrive.

app-store-button-en.svg play-store-badge-en.svg
LibbyDevices.png

Search for a digital library with this title

Title found at these libraries:

Loading...

इस व्यापक अध्ययन मार्गदर्शिका के साथ 2 टिमोथी की पुस्तक के माध्यम से एक परिवर्तनकारी यात्रा शुरू करें। उस कालातीत ज्ञान, मार्मिक अंतर्दृष्टि और प्रासंगिक शिक्षाओं को उजागर करें जिन्होंने पीढ़ियों से विश्वासियों का मार्गदर्शन किया है। प्रेरित पौलुस द्वारा अपने समर्पित शिष्य तीमुथियुस को लिखे गए व्यक्तिगत पत्रों की गहराई से जाँच करें और जानें कि कैसे ये शब्द आज भी ईसाइयों को प्रेरित और सशक्त बनाते हैं।

अंदर, आपको विस्तृत अध्याय सारांश, विचारोत्तेजक प्रश्न और चिंतनशील प्रार्थनाएँ मिलेंगी जो 2 तीमुथियुस के बारे में आपकी समझ को समृद्ध करेंगी। वफादार सहनशक्ति, पवित्रशास्त्र के अधिकार, विश्वास को आगे बढ़ाने के महत्व और भगवान की कृपा के आश्वासन के विषयों का अन्वेषण करें। जैसे ही आप इस अध्ययन मार्गदर्शिका को नेविगेट करते हैं, आप चुनौतियों का सामना करने, भगवान के साथ अपने रिश्ते को गहरा करने और मसीह की सेवा में जीवन जीने के लिए तैयार होंगे।

चाहे आप व्यक्तिगत रूप से या समूह सेटिंग में अध्ययन कर रहे हों, यह मार्गदर्शिका 2 टिमोथी के खजाने को अनलॉक करने के लिए एक रोडमैप प्रदान करती है। इसके पन्ने आपको दृढ़ रहने, विश्वास में बढ़ने और उन शाश्वत सत्यों को अपनाने के लिए प्रेरित करें जो हमारी शिष्यत्व यात्रा को रोशन करते हैं। एक परिवर्तनकारी अध्ययन शुरू करने के लिए तैयार हो जाइए जो आपको दुनिया के साथ सुसमाचार के आशा के संदेश को साझा करने के लिए नवीनीकृत, प्रेरित और उत्सुक बना देगा।

क्या आप 2 टिमोथी की शिक्षाओं की समृद्धि में गोता लगाने के लिए तैयार हैं? आपकी यात्रा यहीं से शुरू होती है.

अध्ययन गाइड